अनूपपुर: ट्रेन से टकराने पर अज्ञात वृद्ध महिला की मौत

अनूपपुर: ट्रेन से टकराने पर अज्ञात वृद्ध महिला की मौत
अनूपपुर: ट्रेन से टकराने पर अज्ञात वृद्ध महिला की मौत


अनूपपुर, 9 जून (हि.स.)। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत सोनमौहरी से अनूपपुर रेल खंड के मध्य रविवार की सुबह अज्ञात 50 से 60 वर्षीय महिला जो रेलवे लाइन क्रॉस कर रही थी, अचानक ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर अनूपपुर द्वारा कोतवाली पुलिस को दिए जाने पर पुलिस घटना स्थल पर मृतिका के शव का पंचनामा कर पहचान कराए जाने का प्रयास किया। लेकिन पहचान न होने की स्थिति में मृतिका के शव को जिला चिकित्सालय अनूपपुर रखा गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत सोनमौहरी से अनूपपुर रेलखंड के मध्य रविवार की सुबह 50 से 60 वर्षीय एक अज्ञात वृद्ध महिला पीपरझण्डी नामक पगडंडी से पैदल रेलवे लाइन पार कर रही थी। तभी सोनमौहरी से अनूपपुर की ओर आने वाली ट्रेन से टकराने से गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। सूचना स्टेशन मास्टर अनूपपुर द्वारा कोतवाली थाना अनूपपुर में दिए जाने पर पुलिस घटनास्थल पर शव का पंचनामा कर आसपास के ग्रामीणों से पहचान कराने का प्रयास किया। महिला की पहचान ना हो पाने पर शव को जिला चिकित्सालय में सुरक्षित रखा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश शुक्ला/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story