कांग्रेस ने विकास और गरीब कल्याण के लिए कोई कार्य नहीं किया : भाजपा

कांग्रेस ने विकास और गरीब कल्याण के लिए कोई कार्य नहीं किया : भाजपा
कांग्रेस ने विकास और गरीब कल्याण के लिए कोई कार्य नहीं किया : भाजपा


कांग्रेस ने विकास और गरीब कल्याण के लिए कोई कार्य नहीं किया : भाजपा


- क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को किया संबोधित

रायसेन, 4 अप्रैल (हि.स.) । भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने कहा कि प्रत्येक बूथ में निवासरत पदाधिकारी अपने बूथ पर घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करना है और आमजनों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराना है। यह पूरी जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की भी है। बूथ कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक की यात्रा का सफर बूथ लेवल से ही शुरू होता है। यह बात जामवाल ने गुरूवार को सांची एवं रायसेन जिले की प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह एवं जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने भी संबोधित किया।

अजय जामवाल ने कहा कि सभी पदाधिकारी अपनी-जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए लोकसभा चुनाव में प्राणपण से जुट जाएं। प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता पार्टी के प्रवक्ता बनकर लाभार्थियों के घर-घर पहुंचकर उनसे सीधा संपर्क करें। अबकी बार 400 पार के साथ प्रत्येक बूथ पर 370 अधिक वोट भी बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा की टोलियां क्षेत्र में पहुंचकर सतत संपर्क करें। जामवाल ने कहा कि देश में 70 वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास और गरीबों के कल्याण व उनके जीवन में बदलाव के लिए कोई कार्य नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर कार्य करते हुए हर क्षेत्र में अभूतर्पूव कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि यह समय भारत का है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। चुनाव प्रबंधन समिति के सभी जिम्मेदार पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव से संबंधित जानकारी भी ली। बैठक में पूर्व मंत्री एवं लोकसभा चुनाव संयोजक रामपाल सिंह, सांची विधायक डॉ. प्रभुराम चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष यशवंत मीणा, वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह कुशवाह सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / उमेद/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story