जबलपुर : जिलहरी घाट में डूबा अधिवक्ता, एसडीआरएफ एवं गोताखोर कर रहे तलाश

जबलपुर, 9 जून (हि.स.)। ग्वारीघाट थाना अंतर्गत जिलहरी घाट पर रविवार को देवास से जबलपुर आए अधिवक्ता अंकित पाटीदार नहाते वक्त पानी में समा गया। उसके साथी अधिवक्ताओं ने उसे डूबता देख बचने का प्रयास किया एवं आवाज लगाई जिससे आसपास के लोग एकत्रित हो गए, लेकिन तब तक अंकित पानी में समा चुका था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से अंकित को तलाशने का प्रयास किया। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। लोग बता रहे हैं कि जहां अंकित डूबा है वहां पानी काफी गहरा है। अंकित के साथियों ने परिजनों को खबर कर दी है जो की इंदौर से रवाना हो चुके हैं। अधिवक्ता साथी के पानी में डूबने के बाद शहर के बहुत सारे अधिवक्ता वहां एकत्रित हो गए। देवास निवासी अंकित शहर में आया हुआ था एवं विजयनगर में अपने दोस्त के यहां रुका हुआ था। रविवार सुबह ही उसने नर्मदा स्नान के लिए जिद की थी। एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर को अंकित को तलाश कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विलोक पाठक/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story