राजगढ़ः नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपित गुजरात से गिरफ्तार

राजगढ़ः नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपित गुजरात से गिरफ्तार
राजगढ़ः नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपित गुजरात से गिरफ्तार


राजगढ़,4 अप्रैल (हि.स.)। लीमाचैहान थाना पुलिस टीम ने साइबर सेल की मदद से तीन सप्ताह पूर्व नाबालिग बालिका के अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गुजरात के मोरवी शहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़ित के कथनों के आधार पर आरोपित के खिलाफ अतिरिक्त धाराओं में इजाफा कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा।

थाना प्रभारी अनिल राहोरिया ने गुरुवार को बताया कि 12 मार्च को 15 साल छह माह वर्षीय किशोरी के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पांच हजार के इनाम की घोषणा की। विवेचना के दौरान वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में गठित टीम ने साइबर सेल की मदद से आरोपित सत्यनारायण उर्फ सतीश (21)पुत्र भगवानसिंह भिलाला निवासी पिपलियाइंदौरी जिला शाजापुर को गुजरात के मोरवी शहर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने पीड़ित को उसके चंगुल से मुक्त कर परिजनों के सुपुर्द किया साथ ही पीड़ित के कथनों के आधार पर आरोपित के खिलाफ अतिरिक्त धारा 366, 376, 376(2)एन, 376(3), 5 एल/6 पाॅक्सो एक्ट के तहत इजाफा कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा। कार्रवाई के दौरान थानाप्रभारी अनिल राहोरिया, एएसआई कैलाश व्यास, प्रआर.जितेन्द्र भिलाला सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story