राजगढ़ः शनि मंदिर से चांदी का मुकुट चोरी करने वाला आरोपित गिरफ्तार

राजगढ़ः शनि मंदिर से चांदी का मुकुट चोरी करने वाला आरोपित गिरफ्तार
राजगढ़ः शनि मंदिर से चांदी का मुकुट चोरी करने वाला आरोपित गिरफ्तार


राजगढ़, 3 अप्रैल (हि.स.)। पचोर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन सप्ताह पूर्व शनि मंदिर आश्रम से शनिदेव महाराज का चांदी का मुकुट चोरी करने वाले आरोपित को जेडी मार्केट पचोर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित को अदालत में पेश किया।

थानाप्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बुधवार को बताया कि 11 मार्च को शनिमंदिर आश्रम श्रीश्री 1008 महामंडलेश्वर स्वामी रामगिरी महाराज ने शिकायत दर्ज कराई कि 10 मार्ट की रात अज्ञात बदमाश शनिदेव महाराज का चांदी का मुकुट चोरी कर ले गया, जिसकी कीमत 20 हजार रुपये है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। विवेचना के दौरान वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर जेडी मार्केट पचोर से घेराबंदी कर ओमप्रकाश (35) पुत्र कालूराम वर्मा निवासी मउ सुठालिया को गिरफ्तार किया, जिसके कब्जे से चोरी किया गया मुकुट बरामद किया। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी, मारपीट, आम्र्स एक्ट, आबकारी एक्ट सहित अन्य अपराध पंजीबद्व है साथ ही आरोपित राजगढ़ कोतवाली के अपराध में फरार है, प्रकरण में न्यायालय द्वारा स्थाई वारंट जारी किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story