इंदौर में बेटमा के पास भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की मौत

इंदौर में बेटमा के पास भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की मौत
इंदौर में बेटमा के पास भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की मौत


इंदौर, 16 मई (हि.स.)। इंदौर के पास बेटमा में बुधवार रात बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर एक कार टायर फटने के बाद खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है। मृतकों में एक महिला भी शामिल हैं। शवों को बेटमा के अस्पताल लाया गया है। जहां आज (गुरुवार) सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा।

जानकारी अनुसार घटना बेटमा थाना क्षेत्र अंतर्गत घाटाबिल्लोद हाइवे पर चंदन नगर ब्रिज के पास रात करीब 10.30 बजे की है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची गई। मृतकों के शव गाड़ी में फंस गए थे, जिन्हें ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला गया है। हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग गुना जिले के रहने वाले हैं। सभी अलीराजपुर के बोरी गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

एएसपी इंदौर रुपेश द्विवेदी ने बताया कि 8 लोगों की मौत की सूचना है। एक पुलिस कांस्टेबल जो गाड़ी चला रहा था उसकी भी मौत हो गई। वह गुना में पदस्थ था। बेटमा थाने की पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है। एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story