(अपडेट) मुरैना: आधी रात को श्रद्धालुओ से भरी बस पलटी, 30 लोग घायल

मुरैना, 2 अप्रैल (हि.स.)। ग्वालियर से मेहंदीपुर बालाजी के लिए निकली श्रद्धालुओं से भरी बस मुरैना जिले के सिकरोदा पुलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने से करीब 30 यात्री घायल हो गए और उनकी चीख पुकार मचना शुरू हो गई। रात को टीआई आलोक परिहार का गश्त थे, उन्हें खबर मिली तो तुरंत ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जनता की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। चूंकि रात का समय था और अस्पताल में स्टाफ कम था और घायल ज्यादा थे। घायल दर्द से कराह रहे थे। पुलिस ने उनके घावों को साफ किया और मरहम लगाया। हालांकि बाद में अस्पताल का स्टाफ आ गया और उपचार किया।

हादसा सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात करीब डेढ बजे हाइवे पर सिकरोदा की पुलिया पर हुआ। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात को बस ग्वालियर से मेहंदीपुर बालाजी के लिए निकली थी। बस पूरी भरी हुई थी। लगभग 40 से 50 यात्री बस में सवार थे। बस में कुछ लोग भजन गाते हुए तो कुछ बातचीत करते हुए जा रहे थे। अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें सवार करीब 30 यात्री घायल हो गए।

पुलिस के साथ जनता भी आई मदद करने

हादसे के बाद पुलिस को मालूम चला तो मौके पर पहुंच गई। जनता भी मदद के लिए आगे आ गई। इसके बाद घायलों को बस से एक-एक करके बाहर निकाला गया। कुछ ज्यादा घायल थे तो उन्हें पुलिस गोद में उठाकर बाहर निकालकर लाई।

हादसे के बाद एंबुलेंस को बुलाया। लेकिन घायल ज्यादा थे और देरी हो रही थी। मौके पर पहुंचे टीआई आलोक परिहार ने रास्ते से निकल रही गाडियाें को रोका। उनसे मदद करने को कहा। इस पर गाडी वाले भी तैयार हो गए। फिर उन गाडियों से अन्य घायलों को अस्पताल भेजा। टीआई, आलोक परिहार ने कहा कि , बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। जिसमे करीब 25 से 30 यात्री घायल हुए है। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करा दिया गया है। हमारी पुलिस टीम के साथ जनता ने भी काफी मदद की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ उपेन्द्र गौतम/नेहा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story