उमा भारती ने कार्यसमिति की बैठक में बिना बुलाए जाने की अफवाह फैलाने वालों को दिया जवाब



कहा- झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी

भोपाल, 25 जनवरी (हि.स.)। भाजपा की फायरब्रांड नेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भोपाल में गत दिवस आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बिना बुलाए जाने की अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी झूठी अफवाह फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत नहीं पड़ेगी।

उमा भारती ने बुधवार को मीडिया को जारी अपने बयान में कहा है कि लगता है मध्य प्रदेश में 2018 का माहौल आ गया, जब हमारे जैसे लोगों को लेकर झूठी बातें फैलाई जाती थीं। मैं मध्य प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य हूं, इस नाते मैं मध्य प्रदेश की कार्यसमिति की स्थाई आमंत्रित सदस्य हूं, इसलिए मैं कल प्रदेश कार्यसमिति में थोड़ी देर के लिए मप्र भाजपा का सम्मान रखने के गई, क्योंकि यह चुनावी वर्ष है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जान-जबूझकर फैलाया जा रहा है कि मैं बिना बुलाए कार्यसमिति की बैठक में गई। मैं डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट को आगाह करूंगी कि ऐसी झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। आप जैसे लोग ही काफी होंगे। पढ़-लिखकर, समझ-बूझकर ही अफवाह फैलाइए, मूर्खता मत करिए।

दरअसल, इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने है। इसको लेकर मंगलवार को भोपाल में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित की गई, जिसमें कुछ देर के लिए उमा भारती भी पहुंची थीं। इसको लेकर इलेक्ट्रानिक मीडिया में प्रचार किया गया कि वे बिना बुलाए बैठक में पहुंच गई थी, जिसकी वजह से बैठक में असमंजस की स्थिति बन गई थी। उमा भारती कार्यसमिति की सदस्य नहीं हैं। ऐसे में उनके लिए मंच पर बैठने की व्यवस्था नहीं थी। उमा भारती के मंच पर पहुंचने पर प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद शर्मा ने अपनी कुर्सी छोड़कर उन्हें बैठाया। बाद में हितानंद शर्मा के लिए दूसरी कुर्सी लगाई गई। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर अफवाह फैलाई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story