उज्जैन: यूपी के युवक की नाले में गिरने से मौत

उज्जैन: यूपी के युवक की नाले में गिरने से मौत


उज्जैन, 23 सितंबर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के गौंडा के एक युवक की मौत नाले में गिरने से हो गई। गुरुवार देर रात उसका शव बरामद हुआ। बताया गया है कि युवक महाकाल दर्शन करने उज्जैन आया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

चिमनगंज मण्डी थाना पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान हरिराम (41) पुत्र त्रिकुटीलाल के रूप में हुई है। वह शराब पीने का आदी था तथा घटना के वक्त भी वह नशे में था। पुलिस के अनुसार हरिराम अपने मित्र सूरज के साथ 18 सितंबर को उज्जैन आया था। उन्होंने देव दर्शन किए और वापसी के लिए रेलवे स्टेशन पर आए। रात्रि में वे दोनों प्लेटफार्म पर ही सो गए। रात्रि में उसकी नींद खुली तो हरिराम नहीं दिखा। उसने बहुत ढूंढा और अंत में रेलवे पुलिस को मामला बताया। जीआरपी ने स्टेशन के सीसीटीवी केमरे दिखवाए। जिसमें वह स्टेशन के बाहर जाता दिखाई दिया। उसके मोबाइल फोन पर कॉल कि तो देवासगेट की एक दुकान से मिला।

पुलिस के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली कि अज्ञात व्यक्ति का शव पोस्टमार्टम रूम में रखा है। इस पर वे सूरज को लेकर मौके पर पहुंची। सूरज ने शव की शिनाख्त की। इधर पुलिस ने बताया कि हरिराम गुरुवार की रात चिमनगंज मण्डी थानान्तर्गत एक नाले में पड़ा मिला। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ ललित ज्वेल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story