सागर: चैन स्नेचिंग कर भागा आरोपी सुरखी क्षेत्र से पकड़ा गया

सागर: चैन स्नेचिंग कर भागा आरोपी सुरखी क्षेत्र से पकड़ा गया


सागर, 22 नवंबर (हि.स.)। पिछले दिनों मकरोनिया में बंडा रोड पर हुई चैन स्नैचिंग के आरोपी को मकरोनिया पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से लूटी गई सोने की चेन को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार 18 नवंबर की शाम करीब 7.30 बजे आईसीआईसीआई बैंक से काम खत्म करके अपने घर वापस जा रही एक महिला के गले से अज्ञात शख्स ने झपट्टा मारकर सोने की चैन लूट ली थी और भाग गया था। जिसकी शिकायत महिला ने मकरोनिया थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मामले में आरोपी की तलाश शुरू की। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। मुखबिरों को सक्रिय किया गया। जानकारी जुटाने के बाद मंगलवार को पुलिस ने सुरखी थाना क्षेत्र के मुहासा निवासी छोटू कुर्मी पिता लालसाहब उम्र 22 वर्ष को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विष्णु सोनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story