शिवराज गुरुवार को बैंगलुरु में निवेशकों से करेंगे चर्चा

शिवराज गुरुवार को बैंगलुरु में निवेशकों से करेंगे चर्चा


भोपाल, 23 नवंबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उद्योगपतियों-निवेशकों से मुलाकात कर मध्य प्रदेश में निवेश लाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। इसी सिलसिले में वे गुरुवार, 24 नवम्बर को बैंगलुरु के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री चौहान आज (बुधवार) शाम को बैंगलुरु के लिए रवाना होंगे और गुरुवार को वहां निवेशकों से चर्चा करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान बुधवार शाम 7.30 बजे बैंगलुरू पहुँचेंगे और 24 नवम्बर को निवेशकों से वन-टू-वन चर्चा करेंगे। इस दौरान सीईओ राउण्ड टेबल मीटिंग होगी, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान आईटी, आईटीएस, बीपीओ, ईएसडीएम सेक्टर की कम्पनियों के प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। बैठक में इन्वेस्टमेंट अपोर्चुनिटीज इन मप्र'' विषय पर इन्टरएक्टिव सेक्शन में निवेश के लिये आदर्श प्रदेश मप्र संबंधी विस्तृत जानकारी दी जायेगी।

इसके बाद मुख्यमंत्री चौहान सीईओ राउण्ड टेबल मीटिंग में टेक्सटाईल और गारमेंट मेन्युफेक्चरिंग कम्पनीज के प्रतिनिधियों और भावी निवेशकों से वन-टू-वन चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 3.30 बजे भोपाल के लिये रवाना होंगे।

दरअसल, इंदौर में 8 से 10 जनवरी, 2023 को प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है। इसकी व्यापक पैमाने पर तैयारियाँ की जा रही हैं। इसके बाद 11 एवं 12 जनवरी 2023 को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट होगी। समिट में देश-विदेश से अनेक निवेशक मध्य प्रदेश आएंगे। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को सफल बनाने के उद्देश्य से 24 नवम्बर को बैंगलुरू में निवेशकों के साथ चर्चा और बैठक रखी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/मयंक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story