मुख्यमंत्री शिवराज ने मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्वत के निधन पर व्यक्त किया दुख

मुख्यमंत्री शिवराज ने मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्वत के निधन पर व्यक्त किया दुख


भोपाल, 21 सितंबर (हि.स.)। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। कार्डियक अरेस्ट के बाद उनका दिल्ली के एम्स में उपचार चल रहा था, जहां उन्होंने बुधवार को सुबह 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके निधन से देशभर में शोक की लहर है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि अपनी कला से हास्य को नया रंग देने प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गये। अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे।

गृह मंत्री डा. मिश्रा ने भी जताया शोक

प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने भी राजू श्रीवास्वत के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जी के निधन का दुखद समाचार मिला है। व्यंग्य और हास्य की अपनी विलक्षण क्षमता से समाज के स्वस्थ मनोरंजन के लिए वे सदैव अपने प्रशंसकों की स्मृतियों में जीवित रहेंगे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट किया है कि सभी के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने वाले आज कई आंखों को नम कर गये! भारत के मशहूर कॉमेडियन श्री राजू श्रीवास्तव जी के असमय निधन का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर से पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं शोकमय परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश / डा. मयंक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story