बैतूल: तापमान में मामूली उछाल ठंड के तेवर बरकरार

बैतूल: तापमान में मामूली उछाल ठंड के तेवर बरकरार


बैतूल, 23 नवम्बर (हि.स.)। दिन और रात के तापमान में मामूली उछाल आने के बाद भी ठंड के तेवर बरकरार है। पिछले 24 घंटों के दौरान अधिकतम और न्यनूतम तापमान में 0.8 डिग्री का उछाल आया है। बावजूद इसके ठिठुरन भरी सर्दी का अहसास होता रहा।

मौसम विभाग के सूत्रों ने आगामी दिनों में तापमान में गिरावट आने से ठंड बढ़ने की संभावना जताई है। बुधवार को बैतूल में अधिकतम तापमान 25.5 एवं न्यनूतम तापमान 8.5 डिग्री रिकार्ड किया गया, जबकि दो दिन पहले अधिकतम तापमान 24 डिग्री डिग्री था। देश के उत्तरी इलाके में हो रही बर्फबारी से आ रही सर्द हवाओं से जिले में भी ठंडी हवायें चल रही हैं।

मौसम विभाग द्वारा दी गई शीतलहर चलने की चेतावनी के बाद बुधवार को दिन में चली सर्द हवाओं से शीतलहर का अहसास होता रहा, हालांकि तापमान में थोड़ा उछाल जरूर आया है, लेकिन ठंड का अहसास बरकरार है । सर्द हवाओं द्वारा सूरज की तपन थाम लेने से दिन में भी ठिठुरन का अहसास हुआ। शाम ढलते ही कड़ाके की सर्दी का दौर शुरू हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ विवेक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story