नरसिंहपुर: 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ाया एसडीओपी का रीडर, लोकायुक्त जबलपुर की कार्रवाई

नरसिंहपुर: 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ाया एसडीओपी का रीडर, लोकायुक्त जबलपुर की कार्रवाई


नरसिंहपुर, 23 नवंबर (हि.स.)। जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने बुधवार को एसडीओपी गाडरवारा के रीडर संजय दीक्षित को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थी मेर सिंह निवासी ग्राम मगरधा जिला नरसिंहपुर के द्वारा लोकायुक्त कार्यालय जबलपुर में एक लिखित शिकायत प्रस्तुत की गई था। जिसमें प्रार्थी द्वारा कहा गया था कि प्रार्थी की बहू श्रीमती पुष्पा लोरिया जो कि बीमार रहती थी की बीमारी के दौरान मृत्यु हो गई। मृत्यु पूर्व प्रार्थी की बहू ने एक शिकायत दहेज प्रताड़ना की एसडीओपी कार्यालय गाडरवारा जिला नरसिंहपुर में की थी। उक्त शिकायत की जांच एसडीओपी कार्यालय गाडरवारा में की जा रही थी। शिकायत जांच के दौरान प्रार्थी मेर सिंह को एसडीओपी कार्यालय बुलाया गया। जहां एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ रीडर संजय दीक्षित के द्वारा प्रकरण के निराकरण हेतु 65000 रुपये रिश्वत की मांग की गई। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त टीम ने बुधवार को रीडर संजय दीक्षित को 30000 रुपये की लेते हुए एसडीओपी कार्यालय में रंगे हाथों धर दबोचा।ट्रेप दल में उप पुलिस अधीक्षक दिलीप झारबडे, निरीक्षक स्वप्निल दास, मंजू आदि सहित अन्य सदस्य शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ संजय पचौरी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story