आगरमालवा: भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल के दौरान वाहन की टक्कर से घायल हुए पुलिसकर्मी की मौत

आगरमालवा: भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल के दौरान वाहन की टक्कर से घायल हुए पुलिसकर्मी की मौत


आगरमालवा, 24 नवंबर (हि.स.)। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगामी 2 दिसम्बर को आगरमालवा जिले में प्रवेश करेगी। इसके देखते हुए पुलिस विभाग द्वारा लगातार यात्रा मार्ग पर रिहर्सल की जा रही है। इसी दौरान जिले के एक एसआई को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल एसआई की बुधवार देर रात बॉम्बे हॉस्पिटल इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह आगरमालवा जिले के सोयतकला में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिये पुलिस रिहर्सल कर रही थी, इस दौरान सड़क पर वाहन कार चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए रिहर्सल कर रहे एसआई भूपेन्द्रसिंह गुर्जर को सोयतकलां पुलिस थाने के सामने टक्कर मार दी थी, जिससे श्रीगुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गये थे। पुलिस द्वारा उन्हें पहले आगरमालवा जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में उन्हें इन्दौर के बाम्बे अस्पताल में रेफर किया गया था।

आगरमालवा यातायात पुलिस थाना प्रभारी जगदीश यादव ने बताया कि उपचार के दौरान एसआई श्रीगुर्जर की बीती रात लगभग डेढ़ बजे मौत हो गई। श्रीगुर्जर प्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव थानान्तर्गत ग्राम सौनपुरा के रहने वाले थे।

हिन्दुस्थान समाचार/रीतेश शर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story