इंदौरः मुस्लिम समुदाय ने घेरा थाना, केस दर्ज



इंदौर, 25 जनवरी (हि.स.)। फिल्म पठान के विरोध में हिन्दू संगठनों द्वारा आपत्तिजनक नारेबाजी करने के खिलाफ मुस्लिम समुदाय ने बुधवार को इंदौर के चंदन नगर थाने का घेराव करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। करीब तीन घंटे प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की। इसके बाद मामला शांत हुआ।

दरअसल, शाहरूख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर बुधवार को हिन्दू संगठन हिंदू संगठन के लोगों ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया। इंदौर में प्रदर्शन के दौरान आपत्तिजनक नारेबाजी की। मुस्लिम समुदाय का आरोप है कि प्रदर्शन के दौरान हिंदू संगठन के लोगों ने मोहम्मद पैगंबर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसी को लेकर मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोग चंदन नगर थाने पहुंचे और अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही क्यूआरएफ की टीम भी चंदन नगर थाने पहुंच गई। इसके अलावा शहर के कई हिस्सों में मुस्लिम समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। करीब दो-तीन घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने छत्रीपुरा थाना में एफआईआर दर्ज की।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story