खंडवा: जादू टोने के चक्कर में की थी हत्या, नाबालिग का जंगल में पड़ा मिला था शव

खंडवा: जादू टोने के चक्कर में की थी हत्या, नाबालिग का जंगल में पड़ा मिला था शव


-खालवा थाना क्षेत्र के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

खंडवा, 21 सितंबर(हि. स.)। जिले के खालवा थाना क्षेत्र में जंगल में मिले नाबालिग के शव के मामले में बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बताया गया है कि जादू टोने के चक्कर में उसकी हत्या की गई थी।

खालवा थाना क्षेत्र के बाटला जंगल में 16 सितंबर को अज्ञात शव के पड़े होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। पुलिस की शिनाख्त में पता चला कि शव मोहदा ग्राम जिला बैतूल के रहने वाले नाबालिग का है। उसके गले पर चोट के निशान थे, पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत केस दर्ज किया था।

घटना की जानकारी देते हुए एसपी विवेक सिह ने बुधवार को बताया कि मृतक के पिता नितेश (24) पुत्र गंगू से जादू टोने को लेकर विवाद हुआ था। संदेही घटना के बाद से ही फरार था। सायबर सेल की मदद लेकर उसे पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि मेरे दोस्त सुरेश के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से नाबालिग की हत्या की। उसने बताया कि मृतक के पिता ने हम पर टोना किया इसके कारण मेरे यहाँ बच्चे नहीं हो रहे। माता पिता भी अक्सर बीमार रहते हैं, इसलिए हम शहद निकालने के बहाने जंगल में ले गए और हत्या कर दी।

हिन्दुस्थान समाचार/हर्ष उपाध्याय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story