झाबुआ; पोलिटेकनिक कालेज छात्रों के दो गुटों के बीच विवाद का हुआ नाटकीय पटाक्षेप

झाबुआ; पोलिटेकनिक कालेज छात्रों के दो गुटों के बीच विवाद का हुआ नाटकीय पटाक्षेप


झाबुआ, 22 सितंबर (हि.स.)। पोलिटेकनिक कालेज छात्रों दो गुटों के बीच शनिवार और रविवार की दरमियानी रात में हुए भारी विवाद और उसके परिणामस्वरूप जिले के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक अरविंद तिवारी के सस्पेंशन के बाद अब कालेज के छात्रों के दोनों गुटों के बीच आपसी समझौता हो गया है। छात्रों के दोनों समूहों ने कहा कि अब वे किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहते हैं और दोनों पक्षों ने आपस में रजामंदी कर ली है। इस तरह पोलिटेकनिक कालेज छात्रों के बीच हुए घमासान के जिला प्रशासन से लेकर प्रदेश शासन के स्तर तक पहुंचे विवाद का नाटकीय पटाक्षेप हो गया है।

मामले के संबंध जानकारी चाहे जाने पर कोतवाली थाना प्रभारी संजय रावत ने गुरुवार को बताया कि पोलिटेकनिक कालेज के प्राचार्य द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है कि छात्रों के दोनों समूहों में आपसी समझौता हो गया है, और इस संबंध में छात्रों के दोनों समूह अब किसी के भी विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। अतः इस मामले में अब किसी के भी विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करते हुए मामले को समाप्त कर दिया जाए। छात्रों के समूहों ने भी पुलिस को आश्वस्त किया है कि अब उनमें कोई विवाद नहीं है। अतः मामले को समाप्त कर दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. उमेशचन्द्र शर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story