गुना : 25 सवालों के जवाब देकर बन सकते हैं कांग्रेस प्रवक्ता

गुना : 25 सवालों के जवाब देकर बन सकते हैं कांग्रेस प्रवक्ता


गुना, 23 सितंबर (हि.स.)। मप्र में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अब कांग्रेस हर जिले में प्रवक्ताओं का चयन करने जा रही है। इन प्रवक्ताओं के चयन के लिए कांग्रेस पार्टी टैलेंट हंट परीक्षा आयोजित करेगी। इस परीक्षा के माध्यम से मध्यप्रदेश में प्रवक्ताओं का चयन किया जाएगा। इस टैलेंट हंट परीक्षा में 25 सवालों के सही जवाब और इसमें चुनने के बाद एक इंटरव्यू होगा, उसके बाद प्रवक्ता का चयन किया जाएगा।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता शेखर वशिष्ठ ने शुक्रवार को बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी आगामी विधानसभा के मद्देनजर जिले बार प्रत्येक विधानसभा प्रवक्ताओं का चयन करेगी। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने इसकी जिम्मेदारी प्रदेश प्रवक्ताओं को सौंपी हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अजीत भदौरिया को गुना और शिवपुरी जिले का प्रभारी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि टैलेंट हंट के माध्यम से प्रतिभा को तलाशा जाएगा ताकि प्रत्येक विधानसभा के प्रवक्ता बीजेपी शासन में हो रहे भ्रष्ट्राचार को मीडिया के माध्यम से जनता के सामने उजागर किया जा सकें।

वशिष्ठ ने बताया कि भदौरिया शीघ्र ही विधायक जयवर्धन सिंह, चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह, पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल के मार्गदर्शन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर, ग्रामीण हरि विजयवर्गीय व मानसिंह परसौदा एवं जिले के वरिष्ठ नेताओं, मोर्चा संगठनों, कांग्रेस की जिला इकाइयों के साथ समन्वय स्थापित कर टैलेंट हंट से प्रवक्ताओं का चयन कर प्रदेश कांग्रेस को सूची भेजेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / अभिषेक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story