मंदसौर: दो सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म पठान फिल्म, शुरू के शो कैंसिल



मंदसौर 25 जनवरी (हि.स.)। देशभर में हो रहे तगड़े विरोध के बाद आखिरकार आज शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत पठान मूवी रिलीज हो ही गई। मंदसौर के 2 सिनेमाघरों कार्निवल सिनेमा एवं श्रीजी चित्र मंदिर में पठान फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा है।

फिल्म के पहले शो से पहले ही हिंदूवादी संगठनों के विरोध को देखते हुए मंदसौर के तीन थानों का पुलिस बल दोनों सिनेमाघरों के बाहर तैनात किया गया। हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म का विरोध किया, जिसके बाद शुरुआत के चार शो रद्द किए गए हैं। हालाकि पुलिस की समझाइश के बाद हिंदूवादी संगठनों के तेवर भी थोड़े नरम हुए हैं।

विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने बताया कि फिल्म के एक गाने पर हमारा विरोध है। हमें बताया गया कि उस गाने को हटाया गया है लेकिन हमारे धर्म का अपमान करने वाले हर फिल्म और व्यक्ति पर हमारा विरोध जारी रहेगा। फिलहाल जिन दृश्यों पर विरोध है उन्हें हटा दिया गया है तो हमारा कोई विरोध नहीं है।

गौरतलब है कि फिल्म पठान मे दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा बिकनी में फिल्माए गए सॉन्ग बेशर्म रंग को लेकर भाजपा सहित तमाम हिंदूवादी संगठनों ने खासा विरोध किया था। फिल्म की रिलीज से पहले देशभर हुए तगड़े विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म के आपत्ति वाले सीन पर सेंसर बोर्ड ने कैची चलाई और करीब 12 कट के बाद अब बुधवार को पठान मूवी रिलीज हो गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/अशोक झलौया

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story