सागर: मुख्यमंत्री कर सकते हैं मकरोनिया ओवरब्रिज का उद्घाटन

सागर: मुख्यमंत्री कर सकते हैं मकरोनिया ओवरब्रिज का उद्घाटन


सागर, 23 नवंबर (हि.स.)। सागर के बहुप्रतीक्षित मकरोनिया ओवरब्रिज का उद्घाटन संभवत: गौरव दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर सकते हैं। मुख्यमंत्री के आने के पहले बुधवार की शाम कलेक्टर दीपक आर्य ने मकरोनिया ओवरब्रिज का निरीक्षण किया और कार्य देखा है।

गौरतलब है कि मकरोनिया में बंडा रोड पर ओवरब्रिज का निर्माण वर्षों से चल रहा था। कई परेशानियां आईं, निर्माण रूका रहा लेकिन अब ओवरब्रिज का कार्य पूर्ण हो गया है। लोग वर्षों से ओवरब्रिज चालू होने की बाठ जोह रहे थे, क्योंकि कानपुर, छतरपुर, बंडा, गढ़ाकोटा, जबलपुर, फोरलेन जाने के लिए लोगों को मकरोनिया रेलवे स्टेशन के सामने से छोटे ब्रिज से होकर दीपाली होटल तक तंग रास्ते से होकर जाना पड़ता था। यहीं से बड़े-बड़े वाहन भी गुजर रहे थे, जबकि ब्रिज का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका था, लेकिन उद्घाटन नहीं हो रहा था। ऐसे में कलेक्टर ने बुधवार को कार से ओवरब्रिज के ऊपर निरीक्षण किया है। संभावना है कि गौरव दिवस के दौरान ओवरब्रिज का उद्घाटन किया जा सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/विष्णु सोनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story