सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की

सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की


भोपाल, 24 नवंबर (हि.स.)। राजनीति के संत कहे जाने वाले प्रदेश भाजपा वरिष्ठ के वरिष्ठ नेता, पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व सांसद स्वर्गीय कैलाश जोशी की आज गुरुवार को पुण्यतिथि है। उनकी पुण्यतिथि पर प्रदेशभर के नेता उन्हें याद कर नमन कर रहे हैं। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दिवंगत नेता को स्मरण कर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट के माध्यम से कैलाश जोशी को पुण्यतिथि पर नमन करते हुए लिखा ‘हमारे अग्रज और मार्गदर्शक, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, श्रद्धेय कैलाश जोशी जी के जीवन का हर क्षण देश, प्रदेश और समाज की सेवा के लिए समर्पित रहा। वे आदर्श राजनेता ही नहीं, भारतीय राजनीति के संत थे। वे सदैव सत्य और असमर्थों के साथ खड़े रहे।

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा कि ‘मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे श्रद्धेय कैलाश जोशी जी का सदैव मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्राप्त होता रहा। उन्होंने राष्ट्र निर्माण के लिए गरीबों के उत्थान को आवश्यक बताया। वे हमारे प्रेरक हैं और हमेशा रहेंगे। पुण्यतिथि पर उनके चरणों में कोटिश: प्रणाम, श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story