सागर: आठवीं की छात्रा को बाजू की सीट पर बैठाकर बस चालक करता था छेड़छाड़, केस दर्ज

सागर: आठवीं की छात्रा को बाजू की सीट पर बैठाकर बस चालक करता था छेड़छाड़, केस दर्ज


सागर, 22 नवंबर (हि.स.)। मकरोनिया थाना क्षेत्र में निजी स्कूल की बस में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां स्कूल बस का ड्राइवर आरोपी अनवर खान निवासी मकरोनिया बाजू की सीट पर बैठी छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था। मामले में छात्रा ने पहले स्कूल में शिकायत की लेकिन जब स्कूल प्रबंधन ने ध्यान नहीं दिया तो छात्रा पुलिस के पास पहुंची। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मकरोनिया क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा निजी स्कूल में पढ़ाई कर रही है। वह बस से स्कूल आती-जाती थी। इसी दौरान 12 नवंबर को आरोपी बस ड्राइवर अनवर खान ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी ड्राइवर बस में छात्रा को बाजू की सीट पर बैठाता था। जहां वह उसे गलत नियत से छूता था। ड्राइवर की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने परिवार वालों को पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद छात्रा ने भाई के साथ मकरोनिया थाना पहुंचकर शिकायत की। जिसके बाद आरोपी बस चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में मकरोनिया थाना प्रभारी एम.के.जगेत ने बताया कि छात्रा ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी बस ड्राइवर अनवर खान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विष्णु सोनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story