सीधी: बस और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत, कई यात्री घायल, चार गंभीर

सीधी: बस और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत, कई यात्री घायल, चार गंभीर


सीधी, 21 सितंबर (हि.स.)। जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक यात्री बस और ट्रक की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 12 से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सीधी जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार घटना बहरी थाने के समीप की है। बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सीधी से बनारस जा रही बस और सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बहरी थाना पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बस में बैठे 12 से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं। इसमें गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को बहरी से सीधी अस्पताल रेफर किया गया है। बहरी पुलिस इस दुर्घटना की जांच कर रही है। बस और ट्रक के चालकों की स्थिति के बारे में पता नहीं चल सका है। पुलिस मामला दर्ज कर इस बात का पता लगा रही है कि आखिर किसकी गलती से यह हादसा हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story