शहरों की तर्ज पर होगा सुरखी क्षेत्र के हर गांव का विकास: गोविंद सिंह

शहरों की तर्ज पर होगा सुरखी क्षेत्र के हर गांव का विकास: गोविंद सिंह


सागर, 21 नवंबर (हि.स.)। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य प्रगति पर है। हर गांव में नल जल योजना, सीसी रोड, मंगल भवन देर से अनेक कार्य चल रहे हैं। शहरों की तर्ज पर सुरखी विधानसभा क्षेत्र के हर गांव का विकास होगा।

यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सोमवार को ग्राम करैया के कचेरन माता मंदिर पर आयोजित विकास कार्यों के भूमि पूजन के अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र का कोई भी गांव ऐसा नहीं होगा जहां नल जल योजना के माध्यम से घर-घर पानी ना पहुंचे। हमारे विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में स्कूल, अस्पताल, खेल मैदान जैसी सुविधाएं होती जा रही है। आप सबका साथ और आशीर्वाद इसी तरह बना रहे ताकि हम सब मिलकर अपने सुरखी विधानसभा क्षेत्र का विकास करें। आप सबका सहयोग और साथ ही सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास की नई इबारत लिखेगा।

विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ग्राम करैया की कचहरी माता मंदिर क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया जिसमें मुख्य रूप से 25 लाख की लागत से बनने वाला मंगल भवन पठा टोला के लिए नलजल योजना 12लाख, 50 लाख की नल जल योजना ग्राम करैया, 30लाख की नल जल योजना, 50लाख का सीसी रोड, प्राथमिक शाला के लिए 5 लाख का भवन सहित अनेकों विकास कार्यों का भूमि पूजन किया।

दाल बाटी का आयोजन किया गया

ग्राम करैया की कचेरन माता मंदिर पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने देवी जी के दर्शन किए एवं पूजा अर्चना करने के पश्चात ग्रामीणों द्वारा दाल बाटी का आयोजन किया गया जिसमें राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा शामिल होकर सभी ग्राम वासियों के साथ दाल बाटी का आनंद लिया। इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष धीरज सिंह ओरिया समेत पार्टी के नेता सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विष्णु सोनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story