हरदा में कृषि मंत्री ने सवा करोड़ की लागत से बनने वाले एसडीएम भवन का किया भूमि पूजन

हरदा में कृषि मंत्री ने सवा करोड़ की लागत से बनने वाले एसडीएम भवन का किया भूमि पूजन


हरदा/भोपाल, 22 सितंबर (हि.स.)। कृषि मंत्री कमल पटेल ने गुरुवार को अपने जिले के दौरे के दौरान खिरकिया पहुंचकर वहा पर 1 करोड़ 15 लाख की लागत से बनने वाले एसडीएम कार्यालय भवन का भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया।

कृषि मंत्री पटेल ने इस अवसर पर कहा कि इस भवन के बन जाने से जहा शासकीय अधिकारियों - कर्मचारियों को अपना दायित्व निभाने में सहूलियत मिलेगी। वही दूर- दराज क्षेत्रों से कार्यालय आने वाली क्षेत्र की जनता को सुविधा भी उपलब्ध होगी। इसके बाद कृषि मंत्री कमल पटेल मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत कच्छ कड़वा पाटीदार समाज भवन खिरकिया में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम में मंत्री पटेल ने उज्जवला योजना के अंतर्गत सभी हितग्राहियों को गैस चूल्हा, आयुष्मान कार्ड वितरण, संबल कार्ड, स्व सहायता समूह के अंतर्गत राशि का वितरण किया। ग्राम भुवनखेड़ी में उन्होंने नवीन विद्युत ट्रांसफार्मर का लोकार्पण भी किया।

इस अवसर पर उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष गजेंद्र शाह, जिला अध्यक्ष भाजपा अमर सिंह मीणा सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story