साइबर क्राइम पर कंट्रोल के लिए अपनाएं इनोवेशन : मंत्री डॉ. मिश्रा

साइबर क्राइम पर कंट्रोल के लिए अपनाएं इनोवेशन : मंत्री डॉ. मिश्रा


- गृह मंत्री ने जबलपुर में की कानून-व्यवस्था की समीक्षा

भोपाल, 23 सितंबर (हि.स.)। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को जबलपुर में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने अपराधी और माफिया के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही की जानकारी दी। डॉ. मिश्रा ने कहा कि वर्तमान में साइबर क्राइम की चुनौती को बेहतर तरीके से हेंडिल करने और क्राइम कंट्रोलिंग में इनोवेशन अपनाएं।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा को सर्किट हाउस में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और विधायक अशोक रोहाणी के साथ जिले की कानून-व्यवस्था की समीक्षा में पुलिस अधिकारियों द्वारा जिले में की गई कार्यवाहियों से अवगत कराया गया। बताया गया कि साढ़े पाँच करोड़ रुपये की नकबजनी की घटना और गोरा बाजार में एटीएम लूट और हत्या में रकम की बदामदगी और अपराधियों पर की गई कार्यवाही के लिये पुलिस की सराहना की गई है।

ब्रह्मलीन जगद्गुरु शंकराचार्य को दी पुष्पांजलि

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा शुक्रवार को नरसिंहपुर के झोतेश्वर धाम के परमहंसी गंगा आश्रम में श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे। उन्होंने ब्रह्मलीन जगद्गुरु शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती के समाधि-स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की।

शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती और सदानंद सरस्वती से प्राप्त किया आशीर्वाद

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने परमहंसी गंगा आश्रम में ब्रह्मलीन जगद्गुरु शंकराचार्य स्वरूपानंद जी सरस्वती के उत्तराधिकारी जगद्गुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती एवं शारदा पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती से आशीर्वाद प्राप्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/ डा. मयंक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story