ग्वालियरः छापामार कार्रवाई कर 11 गैस सिलेण्डर व रिफिलिंग यंत्र जब्त

ग्वालियरः छापामार कार्रवाई कर 11 गैस सिलेण्डर व रिफिलिंग यंत्र जब्त
ग्वालियरः छापामार कार्रवाई कर 11 गैस सिलेण्डर व रिफिलिंग यंत्र जब्त


- दुकान संचालकों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज

ग्वालियर, 31 मार्च (हि.स.)। जिले में रसोई गैस के दुरुपयोग और अवैध गैस रिफिलिंग को रोकने के लिये विशेष मुहिम जारी है। कलेक्टर रुचिका चौहान ने इस मुहिम के तहत व्यापक स्तर पर छापामार कार्रवाई करने के निर्देश खाद्य विभाग के अधिकारियों को दिए हैं। इस कड़ी में खाद्य विभाग की टीम ने रविवार को शहर में विभिन्न दुकानों पर छापामार कार्रवाई कर घरेलू गैस के 11 सिलेण्डर, 2 गैस रिफिलर, एक रेग्यूलेटर व एक नोजल जब्त किया है।

जनसम्पर्क अधिकारी हितेन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि खाद्य विभाग की टीम द्वारा रविवार को गोला का मंदिर स्थित एक गैस रिफिलिंग सेंटर पर छापामार कार्रवाई कर बारीकी से जाँच की। अमर सिंह चौहान द्वारा संचालित इस दुकान से रसोई गैस के 9 सिलेण्डर, 2 रिफिलर, एक रेग्यूलेटर व एक नोजल जब्त किया। इसी तरह जोधपुर वाला रेस्टोरेंट से खाद्य विभाग की टीम ने घरेलू गैस के 2 सिलेण्डर जब्त किए। दोनों दुकान संचालकों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story