आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने बनाया बंधक
आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने बनाया बंधक


दुमका, 11 जून (हि.स.)।जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नवाडीह संथाली टोला सोमवार की देर रात आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणो ने शादीशुदा महिला के साथ उसके प्रेमी को पकड़ पिटाई कर दोनों को बिजली पोल से बांध दिया।

इसको लेकर मंगलवार को पंचायत में बैठक भी हुई। सूचना पर रामगढ़ थाना प्रभारी शशिकांत साहु दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। लेकिन आदिवासीयो समुदाय के लोगों ने पुलिस को मामले से दुर रहने का फरमान जारी कर स्वयं पंचायत ने इस मामले में पंचायती की। पुलिस पंचायत से दुर खड़ी मूकदर्शक बनी रही। पंचायत में इस बात का खुलासा हुआ कि ग्रामीणों द्वारा पकड़े गये युवक का नाम साइमन मरांडी(35) है, जो दुमका जिला के गोपीकांदर थाना क्षेत्र के खरनीहाट गांव का रहने वाला बताया जाता है। साइमन मरांडी एवं रामगढ़ नवाडीह गांव के पकड़ाये विवाहिता के पति सोनालाल बैंसरा दोनों गुजरात में मजदूरी करते हैं।

जब भी साईमन अपने गांव खरनीहाट गोपीकांदर आता अपने दोस्त सोनालाल बेसरा का समाचार ,समान आदि लेकर अपने दोस्त की पत्नी से मिलने रामगढ़ नवाडीह आ जाता था। धीरे धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई और दोनों में अबैध संबंध बन गए, जहां सोमवार की रात आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणो ने दोनों को पकडकर बंधक बना दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ नीरज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story