रंगदारी मांगने वाले दो युवकों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

रंगदारी मांगने वाले दो युवकों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक
रंगदारी मांगने वाले दो युवकों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक


रंगदारी मांगने वाले दो युवकों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक


दुमका, 11 जून (हि.स.)। जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के गोलबंधा मोड़ से आगे पहाड़ी के पास दो युवक द्वारा एक ट्रेलर को रोककर चालक से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ट्रेलर के चालक बिहार के औरंगाबाद जिला के गंगटी गांव निवासी सुधीर सिंह ने बताया कि मध्यप्रदेश के रातलांग से पाइप लोड कर मसलिया थाना क्षेत्र के शिकारपुर में खाली कर बोकारो जा रहे थे।

इसी दौरान गोलबंधा मोड़ के आगे सामने से आ रहे अपाची बाईक सवार युवकों ने रोकने का इशारा किया। युवकों में देवघर जिला के पालोजोरी थाना क्षेत्र के सगराजोर गांव निवासी लाल मोहम्मद अंसारी एवं मसलिया थाना क्षेत्र के सिगरोगादी निवासी अजय मुर्मू ने ट्रेलर को रुकने का इशारा किया। नहीं रुकने पर पीछा करते हुए से ओवरटेक कर पहाड़ी के पास रोक कहने लगा कि तुम बकरी मार कर भाग रहे हो। 20 हजार रुपया देने की बात कही। रुपये नहीं होने की बात कहने पर मारपीट करने लगे। इतने में पीछे से एक दूसरा ट्रेलर पहुंच कर चालक से मारपीट को रोका।

काफी हो हल्ला होने पर आस-पास के ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों ने दोनों युवक को पकड़ कर गोलबंधा मोड़ लाकर बांध कर रखा। इसकी सूचना संबंधित गांव के चौकीदार ने मसलिया थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर उपरोक्त दोनो युवक सहित बाईक को थाना लायी है। इस संबंध में थाना प्रभारी अनिल कुमार टुडू ने बताया की दोनों आरोपी से पूछताछ की जा रहा है। टेलर चालक द्वारा लिखित दिए जाने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ नीरज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story