सोना महल ज्वेलरी शॉप में लगी आग, बड़ा हादसा टला

सोना महल ज्वेलरी शॉप में लगी आग, बड़ा हादसा टला
सोना महल ज्वेलरी शॉप में लगी आग, बड़ा हादसा टला


पलामू, 2 अप्रैल (हि.स.)। मेदिनीनगर शहर थाना के समीप चर्चित सोना महल ज्वेलरी शॉप में मंगलवार की दोपहर आग लग गई। हालांकि आग से आंशिक नुकसान हुआ। बिजली कनेक्शन तार में शॉर्ट सर्किट के बाद आग लगी और तेजी से सोना महल के इलेक्ट्रिक बोर्ड की ओर बढी, हालांकि तत्परता दिखाने पर आग को नियंत्रण में किया गया और बड़े हादसे को टाल दिया गया। इस घटना के कारण सोना महल ज्वेलरी शॉप में और नीचे सड़क पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी की स्थिति बनी रही। हालांकि पुलिस की तैनाती रहने के कारण स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में रहा।

शहर थाना के समीप पांडे कंपलेक्स में स्थित सोना महल में शॉर्ट सर्किट से आग लगी। बिजली कनेक्शन तार में आग लगने के बाद उसकी लपटे सोना महल के अंदर घुसी और इलेक्ट्रिक बोर्ड को जलाने का प्रयास किया, हालांकि समय रहते हुए कर्मियों ने तत्परता दिखाई और प्रारंभिक तौर पर आग को नियंत्रण में किया। घटना के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और दो मंजिला इमारत पर स्थित ज्वेवरी शॉप की आग को बुझाया।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story