पलामू में हत्याकांड के पांच आरोपितों के घर पुलिस ने चिपकाए इश्तेहार

पलामू में हत्याकांड के पांच आरोपितों के घर पुलिस ने चिपकाए इश्तेहार
पलामू में हत्याकांड के पांच आरोपितों के घर पुलिस ने चिपकाए इश्तेहार


पलामू, 3 अप्रैल (हि.स.)। जमीन विवाद में डालटनगंज के कांदू मुहल्ला चौक पर श्याम सुंदर साव की गोली मारकर फरार पांच आरोपितों का एक माह बाद भी कोई अता पता नहीं चल पाया है। सारे पुलिस पकड़ से बाहर हैं। इस बीच पांचों आरोपितों के घर शहर थाना पुलिस ने इश्तेहार चिपकाए। इस दौरान पुलिस ने ढोल भी बजवाया, ताकि सारे लोगों को इसकी जानकारी हो सके।

पुलिस के अनुसार कांदू मुहल्ला के 21 वर्षीय अमित कुमार सिंह उर्फ टनटन, अंबेडकर नगर कांदू मुहल्ला के 24 वर्षीय विशाल शर्मा उर्फ तेजा, रामनगर कांदू मुहल्ला के 20 वर्षीय सनी कुमार, कुम्हार टोली के 20 वर्षीय सुल्तान खान उर्फ कल्लू एवं इसी मुहल्ले के 23 वर्षीय चंदन वर्मा के घर पर उसके परिजनों की उपस्थिति में इश्तेहार लगाया गया। इसके बाद भी आरोपित कोर्ट में हाजिर नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि दो मार्च की शाम कांदू मुहल्ला चौक पर अपराधियों ने कांदू मुहल्ला के ही रहने वाले 42 वर्षीय श्याम सुंदर साव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया गया था। इस संबंध में शहर थाना में कांड संख्या 94/2024 की धारा 320, 120 बी भादवि एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत पांच आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। करीब एक माह बाद सभी के खिलाफ न्यायालय से इश्तेहार जारी हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story