श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल के अध्यक्ष दुर्गा जौहरी का इस्तीफा

श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल के अध्यक्ष दुर्गा जौहरी का इस्तीफा
श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल के अध्यक्ष दुर्गा जौहरी का इस्तीफा


पलामू, 1 अप्रैल (हि.स.)। डालटनगंज श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल 2024 के नवचयनित अध्यक्ष दुर्गा जौहरी ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सदर अनुमंडल पदाधिकारी मेदिनीनगर को इस्तीफा सौंप दिया है।

दुर्गा जौहरी ने कहा है कि 28 मार्च को शिवाला घाट महावीर मंदिर में श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल की आम बैठक के दौरान परंपरा के अनुसार 2023 की समिति को भंग कर नई समिति का चयन किया गया था। पुराने अध्यक्ष जुगल किशोर ने पहले ही इस्तीफा दे दिया था। आम बैठक में उसे 2024 का अध्यक्ष चुना किया गया था, लेकिन हाल के कुछ घटनाक्रमों से मुझे या प्रतीत हो रहा है कि आगामी रामनवमी में एक अच्छी सोच और समझ के साथ इस महापर्व का संचालन हर स्थिति में किया जाए। इसलिए उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

कहा कि मुझे विश्वास है कि नई पीढ़ी आगे आकर पर्व का संचालन करें। दुर्गा जौहरी ने दूसरे उम्मीदवार का निर्वाचन करने का आग्रह किया है। यह अभी कहा है कि एक सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते उनका पूरा सहयोग रहेगा।

दुर्गा जौहरी श्री महावीर नवयुवक दल जेनरल के छह बार अध्यक्ष रह चुके हैं। कोरोना काल एवं लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने अध्यक्ष पद संभाला था। साथ ही पर्व को अपने अनुभव से शांति एवं सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न कराया था।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story