शराब के नशे में पारा शिक्षक, स्कूल में मिले मदहोश

शराब के नशे में पारा शिक्षक, स्कूल में मिले मदहोश
शराब के नशे में पारा शिक्षक, स्कूल में मिले मदहोश


पलामू, 13 फ़रवरी (हि.स.)। बच्चों को शिक्षा देने के साथ साथ उनके उज्जवल भविष्य की जिम्मेवारी शिक्षकों की होती है, लेकिन जब शिक्षक ही लापरवाह हो जाए तो बच्चों का भविष्य चौपट होना लाजमी है। कुछ इसी तरह का मामला पलामू जिले के पाटन प्रखंड के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय कनौदी से सामने आया है। यहां के पारा शिक्षक सतीश तिवारी स्कूल ड्यूटी के दौरान शराब पीकर मदहोश नजर आए। शिक्षण कार्य की जगह स्कूल मंे ही एक कोने में दारू पीकर नशे की हालत में पड़े मिले। गिरकर पड़े रहने का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि शिक्षक सतीश स्कूल में ही शराब के नशे में टॉयलेट करते नजर आ रहे हैं। वहां खड़े कई अभिभावक उन्हें समझाते नजर आ रहें है, लेकिन शिक्षक नशे में धूत कुछ भी समझने को तैयार नहीं हैं। उन्हें इतना होश नहीं रहा कि वे क्या कह रहे हैं और कहां कर रहे हैं। इस मामले की चर्चा स्कूल के साथ साथ पूरे गांव में आम है। कई अभिभावकों ने इस मामले में प्रखंड क्षिक्षा प्रसार पदाधिकारी को तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की आवश्यकता बतायी है, ताकि स्कूल जैसे शिक्षा के मंदिर की गरिमा बनी रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story