शादी समारोह में आर्केस्ट्रा देखकर लौट रही नाबालिक से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

शादी समारोह में आर्केस्ट्रा देखकर लौट रही नाबालिक से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार
शादी समारोह में आर्केस्ट्रा देखकर लौट रही नाबालिक से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार


पलामू, 3 अप्रैल (हि.स.)। जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरादोहर पंचायत क्षेत्र में शादी समारोह में आर्केस्ट्रा देखकर लौट रही 12 साल की नाबालिक बच्ची के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में छानबीन की जा रही है। पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए एमआरएमसीएच में भेजा गया है। गिरफ्तार युवकों में धर्मेंद्र कुमार सिंह (23) , शिवकुमार सिंह (25) और राकेश ठाकुर (28) शामिल है। सभी गोरियाथान के रहने वाले हैं।

बताया जाता है कि मंगलवार की रात खैरादोहर पंचायत क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह को लेकर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम को देखने के लिए 12 साल की बच्ची भी पहुंची थी। प्रोग्राम के दौरान अचानक बच्ची गायब हो गई। उसके पहचान वाले बच्चे उसे ढूंढने लगे, लेकिन वह नहीं मिली। इसी क्रम में गांव का ही एक युवक वहां नजर आया। उससे 12 साल की बच्ची के बारे में पूछा गया तो बताने के इनकार करते हुए हिचकिचाने लगा। कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उक्त बच्ची को दो किलोमीटर दूर जंगल की ओर ले गए थे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची की खोजबीन की गई तो वह जंगल में मिली।

सूचना मिलने पर नौडिहा बाजार थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेद्वी मौके पर पहुंचे और रात में ही कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक युवक को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने इसकी पुष्टि की है। बताया कि शादी समारोह में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखकर लौटने के दौरान तीन युवकों ने उक्त बच्ची को बाइक से अपहरण कर लिया था और फिर उसे दो किलोमीटर दूर जंगल में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना में बच्ची की हालत गंभीर बताई गई है। उसे इलाज के लिए एमआरएमसीएच में भेजा गया है। रक्त स्त्राव ज्यादा हो रहा था। उसे स्टीच भी लगाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story