पुराना-नया कुंआ को जोड़कर चैनपुर में कराए जलापूर्ति: नगर आयुक्त

पुराना-नया कुंआ को जोड़कर चैनपुर में कराए जलापूर्ति: नगर आयुक्त
पुराना-नया कुंआ को जोड़कर चैनपुर में कराए जलापूर्ति: नगर आयुक्त


पलामू, 1 अप्रैल (हि.स.)। जिला मुख्यालय से सटे चैनपुर एवं सुदना जलापूर्ति केंद्र का नगर आयुक्त मो. जावेद हुसैन ने सोमवार को निरीक्षण किया। शाहपुर में कोयल नदी किनारे चैनपुर जलापूर्ति केंद्र के इंटकवैल का जायजा लिया और वहां पूर्व से बने कुआं को जोड़ने का निर्देश दिया। इसके लिए सफाई करने की बात कही। नए और पुराने कुएं को इंटकवेल को जोड़कर जलापूर्ति कराने का निर्देश दिया, ताकि गर्मी के दिनों में निर्बाध तरीके से जलापूर्ति हो सके। नगर आयुक्त ने यहां इंटकवेल के बगल से बह रही नाली पर भी चिंता व्यक्त की और उसका निदान करने का निर्देश दिया।

नगर आयुक्त ने सुदना में लोगों को साफ पानी मिले, उसके लिए प्रेशर फिल्टर की सफाई करते हुए लोगों तक साफ पानी देने का निर्देश दिया।

पाइपलाइन इंस्पेक्टर छोटेलाल गुप्ता ने बताया कि नगर आयुक्त के निर्देश के बाद शाहपुर में पुराना जैकवेल की सफाई शुरू कर दी गई है। जेसीबी लगाकर सफाई की जा रही है। बहुत जल्द दोनों कुआं को जोड़कर इंटकवेल में पानी का स्टोर बढ़ाया जाएगा, जिससे लोगों को पानी मिल सके।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story