प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट मामले में चार गिरफ्तार

प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट मामले में चार गिरफ्तार
प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट मामले में चार गिरफ्तार


पलामू, 3 जुलाई (हि.स.)।पलामू प्रमंडल अंतर्गत गढवा जिले के नगर ऊंटारी थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बिलासपुर में मंगलवार को प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई किये जाने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त रस्सा एवं घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करने में प्रयुक्त मोबाईल को जब्त कर लिया है। इसकी जानकारी एसडीपीओ सत्येंद्र नारायण सिंह ने बुधवार को नगर ऊंटारी थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।

उन्होंने बताया कि नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े को बिलासपुर के ग्रामीणों के द्वारा रस्सा से बांध कर पिटाई किये जाने एवं पिटाई से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक, पुअनि जितेंद्र कुमार, सअनि प्रेमदान लकड़ा एवं पुलिस बल ने बिलासपुर पहुंचकर मामले की जांच की।

जांच के दौरान प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करने, वीडियो बनाने एवं वीडियो वायरल करने के मामले में चार लोगों दिलीप कुमार, धर्मेंद्र विश्वकर्मा, चंदन विश्वकर्मा एवं सुखदेव विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चारों लोगों ने अपनी संलिप्त स्वीकार की। पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्याय हिरासत में भेज दिया।

उन्होंने बताया कि बिलासपुर की घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। अगर इस तरह के मामले सामने आते हैं तो लोग सबसे पहले गांव के मुखिया, बीडीसी एवं पुलिस को तत्काल सूचना दें।

एसडीपीओ ने श्री बंशीधर नगर अनुमंडल वासियों से अपील करते हुए कहा कि अनुमंडल क्षेत्र में इस तरह की घटना होने पर वे पुलिस को तत्काल सूचना दें। पुलिस विधिसम्मत कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story