सेवा पखवाड़ा के तहत अम्मा पकना गांव में लगाए 50 आम के पौधे

सेवा पखवाड़ा के तहत अम्मा पकना गांव में लगाए 50 आम के पौधे


खूंटी, 22 सितंबर (हि.स.)। भाजपा के सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने तोरपा प्रखंड के अम्मा पकना गांव में पौधारोपण किया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी और विशिष्ट अतिथि के तौर पर तोरपा के विधायक कोचे मुंडा उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान आम के 50 पौधे लगाये गये।

इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि डॉ गोस्वामी ने कहा कि पौधारोपण अश्वमेघ यज्ञ के समान है। उन्होंने कहा कि जलवायु परिवर्तन का असर पूरी दुनिया पर पड़ रहा है। कहीं बाढ़ की विभीषिका है, तो कहीं सुखाड़ की गंभीर समस्या है। पर्यावरण संरक्षण के लिए हम सभी को अधिक से अधिक पौधा लगाने और उनका संरक्षण करना चाहिए। विधायक कोचे मुंडा ने कहा कि जलवायु परिवर्तन पूरे विश्व के लिए चिंता का विषय बन गया है। प्रधानमंत्री ने पौधरोपण का संकल्प लिया है। इसलिए अधिक से अधिक पेड़ लगाकर हमें पर्यावरण का बचाना है।

इस मौके पर राहुल नाथ शाहदेव, संतोष जायसवाल, शशांक राय, पुरेंद्र मांझी, दीपक तिग्गा, भोला गुप्ता, कलीम खान, रामानंद साहू, नीरज जयसवाल, श्याम साहू सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story