खूंटी के मारंगहादा से 92 लाख रुपये का अवैध अफीम डोडा बरामद

खूंटी के मारंगहादा से 92 लाख रुपये का अवैध अफीम डोडा बरामद
खूंटी के मारंगहादा से 92 लाख रुपये का अवैध अफीम डोडा बरामद


खूंटी, 3 अप्रैल (हि.स.)। खूंटी के मारंगहादा में छिपा कर रखे गए 92 लाख रुपये से अधिक कीमत के 617 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा बरामद किया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरूण रजक ने बुधवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक अमन कुमार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी 26 बटालियन वाई कंपनी हूंट और मारंगहादा थाना की पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से मारंगहादा के लांदुप गांव में मंगलवार को अभियान चलाकर एक चट्टाननुमा खलिहान से 42 बोरों में भरकर रखे गए 617 किलोग्राम अवैध अफीम का डोडा बरामद किया।

बरामद अफीम डोडा को जब्त कर लिया गया है। साथ ही मारंगहादा थाने में मामला दर्ज कर अनुसंधान और अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि पुलिस अधीक्षक को मंगलवार की शाम वहां अफीम डोडा छिपाकर रखे जाने की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए एसएसबी 26 बटालियन वाई कंपनी के निरीक्षक मृत्युंजय कुमार और मारंगहादा थाना प्रभारी शंकर कुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में छापामार टीम का गठन किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story