ऑनर किलिंग में गोली लगने के जख्मी अधेड़ की 20 दिन बाद रांची में मौत

ऑनर किलिंग में गोली लगने के जख्मी अधेड़ की 20 दिन बाद रांची में मौत
ऑनर किलिंग में गोली लगने के जख्मी अधेड़ की 20 दिन बाद रांची में मौत


पलामू, 16 मई (हि.स.)। जिले में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां अंतरजातीय शादी से नाराज लड़की के भाइयों ने उसके ससुर को गोली मार दी थी। 29 अप्रैल को खैनी कारोबारी संतोष साव को गोली मारी गई थी। संतोष साव के शरीर में दो गोली लगी थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें रिम्स रेफर कर दिया था। गोली लगने के 20 दिनों के बाद उनकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने घटना के पांच दिनों बाद मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था। छतरपुर थाना प्रभारी संजय रंजन ने मौत की पुष्टि की है।

संतोष साव के बेटे ने अंतरजातीय विवाह किया था। शादी के बाद से उसकी बहू के भाई और परिजन नाराज थे। 29 अप्रैल की रात खैनी कारोबारी संतोष साव अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे, इसी क्रम में बहू के भाइयों ने उन्हें गोली मार दी थी। इस वारदात के बाद पुलिस ने गोली मारने के आरोपी आशुतोष कुमार सिंह और रौशन सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा और तीन जिंदा गोली बरामद की थी। संतोष सिंह छतरपुर थाना क्षेत्र के कवल कुरकुटा, जबकि रौशन सिंह बिहार के सासाराम के मॉडल थाना क्षेत्र के रहने वाला है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story