अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत


अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत


दुमका, 14 मई (हि.स.)। हंसडीहा थाना क्षेत्र में एनएच-133 पर गंगवारा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के कस्तूरी गांव निवासी तारणी यादव के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार तारणी यादव हर रोज की तरह मंगलवार को भी साईकिल से दूध बेचने हंसडीहा जा रहे थे। इसी बीच जैसे ही वे गंगवारा गांव के समीप पहुंचे की किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें बेरहमी से कुचल दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही साईकिल के परखच्चे उड़ गए। वहीं घटना की सूचना पर हंसडीहा थाना के एसआई कामेश्वर सिंह, अमर कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया।

इधर घटना की सूचना जैसे ही मृतक के गांव पहुंची गांव के सभी लोग इकट्ठा होकर गंगवारा पहुँच मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-133 को जाम कर दिया। पुलिस प्रसाशन द्वारा काफी समझाने के बाद भी लोग नहीं माने। आक्रोशित लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग पर डटे रहे। अंततः प्रसाशन के द्वारा तत्काल दस हजार मुआवजा राशि मृतक के परिजनों देने के बाद जाम हटा। तीन घंटे से लगे जाम में एनएच के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ नीरज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story