मेदिनीनगर में दो आरोपित गिरफ्तार, चोरी का टेम्पो बरामद

मेदिनीनगर में दो आरोपित गिरफ्तार, चोरी का टेम्पो बरामद
मेदिनीनगर में दो आरोपित गिरफ्तार, चोरी का टेम्पो बरामद


पलामू, 15 मई (हि.स.)। मेदिनीनगर के जनकपुरी से टेम्पो चोरी कर पांकी के सगालीम मोड़ पर बेचने गए दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार है। गिरफ्तार आरोपितों की निशानदेही पर चोरी गया टेम्पो बरामद किया गया है।

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार में बुधवार को बताया कि यह घटना 11 मई रात जनकपुरी में हुई थी। इस संबंध में 12 मई को जनकपुरी के अरविंद पांडे ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अनुसंधान के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पांकी के सगालीम मोड़ के पास कुछ लोग चोरी के टेम्पो बेचने के लिए पहुंचे हैं।

टीम बनाकर तत्काल कार्रवाई की गई और मौके से तेतराई पांकी के जमशेद आलम उर्फ शिबू शेख एवं जनकपुरी बारहलोटा मेदिनीनगर के अभिषेक चंद्रवंशी को गिरफ्तार किया गया। तीसरा आरोपित गुंजन मौके से फरार हो गया। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी गए टेम्पो (जेएच03सी7969) को बरामद किया। पुलिस फरार आरोपित की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story