लोहरदगा में 13 केंद्रों पर बाल विकास पदाधिकारी की परीक्षा संपन्न

लोहरदगा में 13 केंद्रों पर बाल विकास पदाधिकारी की परीक्षा संपन्न
लोहरदगा में 13 केंद्रों पर बाल विकास पदाधिकारी की परीक्षा संपन्न


लोहरदगा, 10 जून (हि.स.)। झारखंड लोक सेवा आयोग की बाल विकास परियोजना पदाधिकारी के पद के लिए जिले में 13 परीक्षा केंद्रों पर हुई परीक्षा शांतिपूर्ण एवं सदाचार मुक्त संपन्न हुई। परीक्षा दो पालियों में ली गई। प्रथम पाली की परीक्षा 10 बजे से 12 बजे तक हुई। इस परीक्षा में 1992 परीक्षार्थी उपस्थित तथा 2749 अनुपस्थित रहे। द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक हुई, जिसमें 1989 परीक्षार्थी शामिल हुए जबकि 2752 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

परीक्षा के सफल संचालन के लिए उप विकास आयुक्त दिलीप प्रताप सिंह शेखावत को वरीय प्रभार दिया गया था। परीक्षा सीसीटीवी की निगरानी में हुई। परीक्षा को लेकर नियंत्रण कक्ष की भी व्यवस्था की गई थी, जिसमें भूमि सुधार उपसमाहर्ता को नोडल पदाधिकारी बनाया गया था। विधि व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था की जिम्मेवारी एसडीओ अमित कुमार एवं एसडीपीओ श्रद्धा केरकेट्टा को दिया गया था। परीक्षा को लेकर जोनल दंडाधिकारियों की प्रति नियुक्ति की गई थी। प्रत्येक परीक्षा केंद्र में प्रेक्षक सह स्टैटिक दंडाधिकारी की भी प्रतिनियुक्ति की गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/गोपी

/चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story