ठग विद्या व भ्रम फैलाने में झामुमो-कांग्रेस-राजद पारंगत: अमर कुमार बाउरी

ठग विद्या व भ्रम फैलाने में झामुमो-कांग्रेस-राजद पारंगत: अमर कुमार बाउरी
ठग विद्या व भ्रम फैलाने में झामुमो-कांग्रेस-राजद पारंगत: अमर कुमार बाउरी


रांची, 9 जून (हि.स.)। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने चंपाई सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि ठग विद्या और भ्रम फैलाने में पारंगत झामुमो– कांग्रेस – राजद सरकार का नया एजेंडा सुनिए, “हेमंत सोरेन अपनी ही सरकार के जेल के अंदर खतरे में हैं” झारखंड में सरकार किसकी है? फिर भी खतरा?

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन खुद साप्ताहिक रूप से जेल जाकर हेमंत सोरेन के सामने हाजिरी लगाते हैं। फिर भी खतरा? जेल को राज्य सरकार चलाती है या नहीं? गृह एवं कारा विभाग का प्रभार तो स्वयं मुख्यमंत्री के पास है। फिर भी खतरा? अगर सरकार में रहकर खुद के नेता के जान को खतरा है तो मुख्यमंत्री जी अपने पद से इस्तीफा दें और अगर यह कोई एजेंडा है तो झामुमो-कांग्रेस-राजद भ्रम फैलाने के लिए राज्य की जनता से माफी मांगे, चुनाव के पश्चात भाजपा सरकार में हेमंत सोरेन सुरक्षित रहेंगे।

कल्पना सोरेन ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल में खतरा होने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा था। कल्पना ने लिखा था कि “जैसे सबसे कमजोर वर्ग के लिए आवाज उठाने वाले फादर स्टेन को संस्थागत उपेक्षा और अन्याय से चुप कराया गया, आज उसी तरह का जुल्म हेमंत सोरेन पर हो रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फादर स्टेन स्वामी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तस्वीर भी साझा की है।

हिन्दुस्थान समाचार/वंदना/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story