जेएसएससी सीजीएल पेपर लीक मामले में मेदिनीनगर से दो युवक हिरासत में

जेएसएससी सीजीएल पेपर लीक मामले में मेदिनीनगर से दो युवक हिरासत में


जेएसएससी सीजीएल पेपर लीक मामले में मेदिनीनगर से दो युवक हिरासत में


पलामू, 10 फ़रवरी (हि.स.)। झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग के प्रश्न पत्र लीक के मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (जेएसएससी) ने शनिवार पलामू के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की है। इस छापेमारी में एसआईटी ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। दोनों युवकों को एसआईटी की टीम अपने साथ रांची ले गई है। दोनों युवकों के मोबाइल पर एसआईटी को जेएसएससी का प्रश्न पत्र मिला है। दोनों के मोबाइल पर किसी ने प्रश्न पत्र को भेजा था। एसआईटी प्रश्न पत्र भेजने वालों की तलाश कर रही है। एसआईटी की टीम पलामू के इलाके में 24 घंटे से कैम्प कर रही थी।

टीम ने मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र और हुसैनाबाद के इलाके में छापेमारी की है। इस छापेमारी में दो युवकों को एसआईटी ने हिरासत में लिया है। दोनों युवक से मेदिनीनगर टाउन थाना में कई घंटे तक पूछताछ हुई है। पूछताछ के बाद दोनों युवक को टीम साथ ले गई है। दोनों युवक के मोबाइल को भी एसआईटी की टीम खंगाल रही है।

एसआईटी की टीम पलामू के एक कोचिंग संचालक रवि किशोर की तलाश कर रही है। रवि के घर पर भी पुलिस अधिकारियों ने छापेमारी की है, लेकिन वह नहीं मिल पाया। कुछ वर्ष पहले पलामू में फोर्थ ग्रेड में भर्ती के दौरान रवि का नाम निकलकर सामने आया था। बाद में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में पैसा लेकर नौकरी के देने के मामले में भी आरोप लगा था। पुलिस एवं एसआईटी को आशंका है कि रवि किशोर भी जेएसएससी सीजीएल पेपर लीक मामले में संलिप्त है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story