जपला-नबीनगर और भजनिया से रानीदेवा पथ निर्माण की मिली स्वीकृति

WhatsApp Channel Join Now
जपला-नबीनगर और भजनिया से रानीदेवा पथ निर्माण की मिली स्वीकृति


जपला-नबीनगर और भजनिया से रानीदेवा पथ निर्माण की मिली स्वीकृति


मेदिनीनगर, 25 मई (हि.स.)। हुसैनाबाद के क्षेत्रीय विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि जो कहते हैं तो करने की भी क्षमता रखते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता से किये गये वादे को लगभग पूरा कर चुके हैं, जो कार्य शेष बचे हैं, उसे भी यथाशीघ्र पूरा कराने को प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि जपला-नबीनगर रोड 15 किलोमीटर व कोयल सोन के तटवर्ती क्षेत्र के लोगों को सड़क की समस्या से शीघ्र निजात मिलेगी।

उन्होंने बताया कि हैदरनगर-मोहम्मदगंज मुख्य पथ के भजनिया से कोल्हुआ, बरडीहा, पंसा, अधौरा होते रानीदेवा तक 17.4 किलोमीटर पथ निर्माण कार्य की स्वीकृति मिलने के बाद निविदा भी निकाली जा चुकी है। पिछले कार्यकाल में जिन सड़कों का निर्माण कराया था, उसकी मरम्मत तक किसी जनप्रतिनिधि ने अब तक नहीं करायी, जबकि सभी ग्रामीण सड़कों का क्रमवार निर्माण कार्य कराने का काम उन्होंने किया है।

उन्होंने कहा कि एनसीपी जातपात नहीं, जमात की राजनीति करने में विश्वाश रखती है। सभी को सम्मान और सभी का काम करने का उन्होंने संकल्प लिया है। उसे अंतिम सांस तक निभाने का काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story