घर में घुसकर युवक की हत्या, आरोपित फरार

घर में घुसकर युवक की हत्या, आरोपित फरार
घर में घुसकर युवक की हत्या, आरोपित फरार


पलामू, 16 मई (हि.स.)। जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुकही गांव के नायक टोला में घर में घुसकर विनय साव की हत्या कर दी गयी। राजेश ठाकुर पर हत्या का आरोप लगाया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुटी है। गुरूवार को शव का पोस्टमार्टम अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद में किया गया।

बताया जाता है कि विनय साव की भतीजी ने फोन कर बताया कि घर में कोई आदमी घुस गया है। छत पर खाना खा रहे विनय साव नीचे आकर देखा तो पता चला कि गांव का ही राजेश ठाकुर है। परिजनों ने बताया कि दोनों के बीच हाथा पाई होने लगी। इसी बीच 38 वर्षीय विनय साव को राजेश ठाकुर ने डंडे से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे विनय साव वहीं गिर गया। मौका देख राजेश ठाकुर वहां से फरार हो गया। विनय साव को परिजनों व स्थानीय लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया। डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने तक हैदरनगर व हुसैनाबाद पुलिस घटना स्थल पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। परिजन के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने विनय साव के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story