दुकानों में अगलगी की घटनाओं पर प्रशासन एक्टिव मोड में, व्यवसाइयों के साथ की बैठक

दुकानों में अगलगी की घटनाओं पर प्रशासन एक्टिव मोड में, व्यवसाइयों के साथ की बैठक
दुकानों में अगलगी की घटनाओं पर प्रशासन एक्टिव मोड में, व्यवसाइयों के साथ की बैठक


पलामू, 11 जून (हि.स.)। जिले के तरहसी प्रखंड मुख्यालय में दुकानों में अगलगी की घटनाओं को देखते हुए पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में आ गया है। मंगलवार को थाना प्रभारी नीरज कुमार ने थाना परिसर में स्थानीय व्यवसायियों के साथ बैठक की और असमाजिक तत्वों के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की रात्रि प्रहरी रखना, व्यवसाईयों का संगठन बनाने आदि निर्णय लिए गए। अध्यक्षता उदयपुर वन के मुखिया महेंद्र पासवान ने की, जबकि संचालन चेंबर के अध्यक्ष गोपाल प्रसाद ने किया।

बताते चलें कि मुख्यालय के शहरी क्षेत्र में दुकानों में आग लगाने की घटनाएं लगातार हो रही है। दो दिन पहले मिडिल स्कूल के समीप दो फल दुकान को फूंक दिया गया था। एक पान गुमटी भी चपेट में आ गया था। इस घटना के बाद व्यवसाईयों में भारी आक्रोश था। मुख्य सड़क जाम कर प्रदर्शन किया गया था।

मामले को देखते हुए थाना प्रभारी ने थाना परिसर में बैठक की। कई निर्णय लिए गए। दो रात्रि प्रहरी रखने का निर्णय लिया गया और मानदेय व्यवसाईयों से राशि निर्धारित कर 5000 महीने देने की बात कही गई। रात्रि प्रहरि का कार्य क्षेत्र सुभाष चौक से लेकर मंगल पांडे चौक होते हुए परशुराम चौक तक सुरक्षा की सुरक्षा देना रहेगा। इसके अलावा पुलिस की टीम भी रात्रि गस्ती में रहेगी। किसी तरह की अनहोनी होने पर गस्ती टीम को जानकारी देने का आग्रह किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story