डालटनगंज स्टेशन रोड में मजदूर से लूटपाट के बाद चाकू से हमला, लगे 18 टांके

डालटनगंज स्टेशन रोड में मजदूर से लूटपाट के बाद चाकू से हमला, लगे 18 टांके
डालटनगंज स्टेशन रोड में मजदूर से लूटपाट के बाद चाकू से हमला, लगे 18 टांके


पलामू, 1 अप्रैल (हि.स.)। डालटनगंज स्टेशन रोड में रेडमा ओवरब्रिज के नीचे गैलेक्सी इन होटल के सामने रविवार की रात चाकू मारकर मजदूर से लूटपाट की घटना हुई है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए एमआरएमसीएच में भर्ती किया गया है। 18 टांके लगाए गए हैं। घटना के क्रम में हमला करने वाले लुटेरे को स्थानीय लोगों की सक्रियता से पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है।

बताया जाता है कि सुदना इलाके में मकान की ढलाई हुई थी। इसमें कई मजदूर लगे थे। रात हो जाने के कारण सतबरवा के डूबलगंज के छठन भुइयां समेत कई मजदूर घर नहीं जा पाए थे। ढलाई खत्म होने के बाद छठन भुइयां और लहलहे के मुनारिक राम स्टेशन पर खाना खाने जा रहे थे। इसके बाद गाड़ी मिलने पर घर जाने की तैयारी थी। जैसे ही स्टेशन रोड में रेडमा ओवरब्रिज के नीचे गैलेक्सी इन होटल के सामने पहुंचे कि पीछे से एक युवक आया और छठन भुइयां पर चाकू से हमला बोल दिया। सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ तीन बार मारा, जिससे छठन गंभीर हो गए। फिर उसके पास से 900 रुपये लूट लिया।

हालांकि स्टेशन की ओर से चाय पीकर लौट रहे पहाड़ी मोहल्ला के कामरान उर्फ शेरू, इम्तियाज हबीबी उर्फ आबिद और सिफत ने बीच बचाव किया। चाकू मारने वाले युवक को पकड़ा और जख्मी को इलाज के लिए एमआरएमसीएच में ले गए। इस दौरान मजदूर को खाना भी खिलाया। साथी आरोपी को थाना के हवाले कर दिया। लूट गए पैसे भी आरोपी के पास से थाना में जमा कराया। इलाज के दौरान मजदूर छठन को सिर में 8 एवं चेहरे पर 10 टांके लगाए गए। आरोपी की पहचान हाउसिंग कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story