चैनपुर की नाबालिग के साथ रंका में यौन शोषण

चैनपुर की नाबालिग के साथ रंका में यौन शोषण
चैनपुर की नाबालिग के साथ रंका में यौन शोषण


पलामू, 10 फ़रवरी (हि.स.)। पलामू से सटे गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र में अपनी बुआ के घर आयी एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग चैनपुर थाना क्षेत्र के रबदा पंचायत क्षेत्र की रहने वाली है। नाबालिग जब गर्भवती हुई तो आरोपी बाहर काम करने भाग गया। पीड़िता की मां ने रंका थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगयी है।

बताया जाता है कि वह अपनी पुत्री के साथ पिछले वर्ष मार्च महीने में रंका थाना के रबदा पंचायत क्षेत्र में अपनी ननद के घर शादी में आयी थी। शादी के बाद वह अपनी नाबालिग पुत्री को बुआ के घर छोड़कर वापस घर लौट गयी। रबदा निवासी शिवशंकर भुइयां के पुत्र अनिल भुइयां (20) ने शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग के साथ एक महीने तक कई बार यौन संबंध बनाए। एक महीने के बाद नाबालिग लड़की अपने घर चली आई। जब वह दो महीने की गर्भवती हो गयी तो उसकी मां ने उससे पूछताछ की। नाबालिग ने सारी बात मां से कही।

इधर युवक शादी की बात कहने पर मुकरने लगा और बाहर काम करने भाग गया। नतीजा पीड़िता की मां ने रंका थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज करायी। थाना प्रभारी शंकर प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि पीड़िता की मां के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस छानबीन में जुट गयी है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story